main page

हीरोइन ऑफ हाईजैक के नाम से मशहूर नीरजा भनोट के छोटे भाई अनीश का हैर्ट अटैक से निधन, सोनम कपूर ने  दी श्रद्धांजलि

Updated 13 June, 2021 07:26:25 AM

''हीरोइन ऑफ हाईजैक'' के नाम से मशहूर और सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र विजेता नीरजा भनोट के छोटे भाई अनीश भनोट का गुरुवार शाम निधन हो गया। इस बारेर में उनके परिवालों ने कहा कि अनीश शाम को सैर करके जब वह घर लौटे तो अचानक उन्हें हार्टअटैक आ गया और वह घर के बाहर जमीन पर गिर पड़े। जब तक अनीश को घर के अंदर लाए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अनीश भनोट के निधन पर दुख जाहिर किया है।

मुंबई: 'हीरोइन ऑफ हाईजैक' के नाम से मशहूर और सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र विजेता नीरजा भनोट के छोटे भाई अनीश भनोट का गुरुवार शाम निधन हो गया। इस बारे में उनके परिवालों ने कहा कि अनीश शाम को सैर करके जब वह घर लौटे तो अचानक उन्हें हार्टअटैक आ गया और वह घर के बाहर जमीन पर गिर पड़े। जब तक अनीश को घर के अंदर लाए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Bollywood Tadka

 अनीश ने अपनी बहन नीरजा के निधन के बाद एक किताब भी लिखी थी जो खूब चर्चित हुई थी। ये किताब भारत में बेस्ट सेलर साबित हुई थी। वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अनीश भनोट के निधन पर दुख जाहिर किया है।

Bollywood Tadka

सोनम कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनीश भनोट के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में वो अनीश भनोट से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'ओम शांति भगवान आपकी आत्मा को शांति दें अनीश भनोट ।' इसके साथ ही उन्होंने नीरजा नाम के से कुछ हैशटेग का भी इस्तेमाल किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनम कपूर ने नीरजा भनौट की बायोपिक पर काम किया है। यह फिल्म 2016 में रिलीज हो हुई थी। इसमें दिखाया गया था कि कैसे 23 वर्षीय नीरजा भनोट ने 360 विमान यात्रियों की जान बचाई थी। सोनम कपूर की एक्टिंग ने नीरजा को एक बार फिर से जिंदा कर दिया। सोनम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। 

 

 

 


sonam kapoorexpress griefdeathneerja bhanotbrotheranish bhanotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...