main page

सोनम कपूर बनीं पेटा इंडिया 2018 की 'पर्सन ऑफ द ईयर'

Updated 18 December, 2018 09:25:30 PM

अभिनेत्री सोनम कपूर इस साल पेटा (एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) इंडिया की पर्सन ऑफ द इयर नामित हुई है। सोनम शाकाहारी हैं और वे चमड़े का कोई भी सामान इस्तेमाल नहीं करतीं। उनका हैंडबैग ब्रांड रेहासोन चमड़े के..

मुंबईः अभिनेत्री सोनम कपूर इस साल पेटा (एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) इंडिया की पर्सन ऑफ द ईयर नामित हुई है। बता दें कि सोनम शाकाहारी हैं और वे चमड़े का कोई भी सामान इस्तेमाल नहीं करतीं। उनका हैंडबैग ब्रांड रेहासोन चमड़े के पर्स या हैंडबैग नहीं बनाता।

पेटा इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर सचिन बंगेरा ने एक बयान में कहा, "चाहे शाकाहरी भोजन का लुत्फ लेना हो या पशुओं को तकलीफ से बचाने के लिए प्रशंसकों से अनुरोध करना हो, सोनम कपूर जिस प्रकार से भी पशुओं की मदद कर सकती हैं, उससे वह कभी पीछे नहीं रहीं।"

गौरतलब है कि इससे पहले 2016 में पेटा ने सोनम को भारत की सबसे शाकाहारी सेलेब्रिटी घोषित किया था। इसके बाद उन्हें इसी समूह ने बिजनेस अवॉर्ड भी दिया था जो पशुओं के प्रति क्रूरता को खत्म करने के लिए उनके हैंडबैग लाइन के लिए दिया गया था। 

: Pawan Insha

sonam kapoor peta india 2018PETA India 2018bollywood top hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...