main page

फ्री टाइम में पढाई करती हैं सोनम कपूर, बोली- "जब मैं शूटिंग या काम नहीं कर रही होती हूं तो..."

Updated 10 October, 2023 01:18:01 PM

सोनम को अच्छा लगता है जब एक अच्छी किताब एक बेहतरीन सिनेमाई रूपांतरण में बदल जाती है!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर पढ़ने की शौकीन हैं और वह बताती हैं कि कैसे किताबों के प्रति उनके प्यार ने उन्हें बचपन से ही रचनात्मक रूप से तृप्त रखा है। सोनम कहती हैं, “किताबें हमें कल्पना की दुनिया में ले जाती हैं। जब मैं शूटिंग या काम नहीं कर रही होती , तो मैं लगातार पढ़ रही होती हूं और एक ऐसी दुनिया में खो जाती  हूं जहां सब कुछ संभव है!”


सोनम को अच्छा लगता है जब एक अच्छी किताब एक बेहतरीन सिनेमाई रूपांतरण में बदल जाती है! वह कहती हैं, “मेरी कुछ सबसे पसंदीदा फिल्में शानदार किताबों का रूपांतरण हैं। किताबों और सिनेमा के प्रति मेरा प्यार समान मात्रा में है और यह दिलचस्प  है जब अच्छी किताबें अच्छी फिल्मों में बदल जाती हैं।

 

सोनम को लगता है कि किताबें लेखकों को सिनेमा के लिए शानदार कथानक तैयार करने के लिए बेहतरीन कंटेंट प्रदान करती हैं। वह कहती हैं, “किताबें दिलचस्प और मनोरंजक स्क्रीन कंटेंट विकसित करने के लिए सही स्रोत कंटेंट प्रदान करती हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक अच्छी कहानी सभी को पसंद आएगी और सभी सीमाओं को पार कर जाएगी।'' काम के मोर्चे पर, सोनम दो प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रही हैं, जिनका विवरण गुप्त रखा गया है।

Content Editor: kahkasha

sonam kapoorsonam kapoor lifestylesonam kapoor newssonam kapoor filmsentertainment news

loading...