main page

UK पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन में सोनम कपूर ने लूटी महफिल, फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बेहद हसीन दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 June, 2023 01:16:12 PM

एक्टर सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम से ज्यादा अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सोनम कपूर ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने गॉर्जियस लुक से महफिल लूट ली है। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम से ज्यादा अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सोनम कपूर ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने गॉर्जियस लुक से महफिल लूट ली है। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर ने लाइट ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनकर खूब महफिल लूटी और विदेश में भारत का प्रतिनिधित्व किया। साड़ी के साथ कैरी किया व्हाइट फ्लोरल प्रिंट ओवरकोट उनके लुक को ब्रिटिश टच दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस फैंस का खूब दिल जीत रही हैं और बेड पर बैठ जबरदस्त फोटोशूट करवा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, “यूके इंडिया वीक मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में रिसेप्शन के लिए rohitbalofficial में रिप्रेजेंट कर रही हूं। कितना खूबसूरत दिन है और कितनी खुशी की बात है कि मुझे लंदन की गर्मियों में साड़ी पहनने का मौका मिला।''

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोनम कपूर फिल्म ब्लाइंड से इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। इसमें वह एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाएंगी। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी हैं।  

 

Content Writer: suman prajapati

Sonam Kapoorstole limelightUK PM Rishi Sunakreception partyfloral print sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...