main page

पाकिस्तान विवाद पर सोनू निगम ने दी सफाई,कहा- मेरे बयान को गलत ढंग से किया पेश

Updated 20 December, 2018 09:51:22 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू निगम आए दिन अपने बयानों के चलते विवादों में घिके हुए हैं। एक बार फिर वह अपने बयान के चलते सुर्खियों में है जिसके चलते उन्हे सफाई भी देनी पड़ी। दरअसल, सोनू ने एक कार्यक्रम में कहा था, "मुझे लगता है कि अगर मैं पाकिस्तान का होता तो ज्यादा अच्छा होता।"

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर सोनू निगम आए दिन अपने बयानों के चलते विवादों में घिरे हुए हैं। एक बार फिर वह अपने बयान के चलते सुर्खियों में है जिसके चलते उन्हे सफाई भी देनी पड़ी। दरअसल, सोनू ने एक कार्यक्रम में कहा था, "मुझे लगता है कि अगर मैं पाकिस्तान का होता तो ज्यादा अच्छा होता।" सोनू के इस बयान के बा लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया जिसके बाद हाल ही में सोनू उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने को लेकर कुछ मीडियाकर्मियों पर भड़के हैं।

 

सोनू ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "कभी-कभी हेडलाइन को सनसनीखेज बनाने के प्रयास में कुछ पत्रकार वास्वविक कंटेंट को छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा, "मैंने यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया था और इन लोगों ने इसे बदलकर 'पाकिस्तान में पैदा होना मेरे लिए बेहतर होता, ऐसा होता तो मुझे काम मिल रहा होता' लिख दिया। इस पर मैं क्या कह सकता हूं।"

Bollywood Tadka,सोनू निगम इमेज, पाकिस्तान विवाद इमेज,

ये है मामला

सोनू ने कार्यक्रम में कहा थी कि इन दिनों क्यों कि कई गानों के रीमिक्स बन रहे हैं। उन्होंने मजाक में कहा, "कभी-कभी मुझे लगता है कि अगर मैं पाकिस्तानी होता तो ज्यादा बेहतर होता कम से कम मुझे भारत से काम का ऑफर तो मिलता।" उन्होंने कहा, "आजकल शो के लिए सिंगर्स को संगीत कंपनियों को पैसा देना पड़ता है।

Bollywood Tadka,सोनू निगम इमेज, पाकिस्तान विवाद इमेज,

अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो वे किसी और सिंगर का गाना चलाएंगे और उन्हें हाईलाइट करेंगे और वे फिर उनसे पैसे लेंगे।" सोनू ने कहा था, "लेकिन वे ऐसा पाकिस्तानी गायकों के साथ नहीं करते..तो फिर सिर्फ भारतीय गायकों के साथ क्यों? आतिफ असलम मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं उनसे कभी भी शो के लिए पैसा देने के लिए नहीं कहा गया और राहत फतेह अली खान से भी ऐसा करने के लिए नहीं कहा गया।
 

: Konika

sonu nigam hindi newsclarificationpakistan statementBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...