main page

Sonu Sood की 'फतेह' की पंजाब में शूरू हुई शूटिंग, साइबर क्राइम पर आधिरत है फिल्म

Updated 11 March, 2023 03:40:26 PM

यह फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जल्द ही फिल्म फतेह मे नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इस फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरु कर दी है। यह एक थ्रिलर से भरपूर फिल्म होगी, जिसे वैभव मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में सोनू के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस भी नजर आएंगी। यह फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित होगी। 

 

सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने विभिन्न कार्यशालाओं में भाग लिया है, और उम्मीद की जाती है कि शूटिंग के दौरान सेट पर एथिकल हैकर्स द्वारा उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा- "फिल्म वास्तविकता में निहित है, और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, जिसे मैंने लॉकडाउन के दौरान भी लोगों के साथ होते देखा है।"

फिल्म के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के बारे में बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, "स्क्रिप्ट को पहली बार पढ़ने के बाद से, मैंने फैसला किया था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं। अब जब हम फतेह की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, तो मैं उत्साहित हूं।" हमारे लिए एक ऐसी कहानी सामने लाने के लिए जिसे लोग वास्तव में पसंद करेंगे।"

जी स्टूडियोज़ के सीबीओ, शारिक पटेल कहते हैं, "सोनू देश में सबसे सम्मानित व्यक्तित्वों में से एक हैं और 'फतेह' के साथ हमारा इरादा एक ऐसी कहानी बताना है जो जनता से जुड़ती है और संभवतः वास्तविक दुनिया पर प्रभाव डालती है - बहुत हद तक खुद सोनू की तरह।"
 
फिल्म में शिवज्योति राजपूत और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के लिए फोटोग्राफी के डायरेक्टर, रिसर्च टीम और एक्शन कोरियोग्राफर सहित हॉलीवुड के कुछ बेहतरीन नामों को शामिल किया गया है,  यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: kahkasha

Sonu SoodFatehसोनू सूदSonu Sood Upcoming FilmSonu Sood ProjectZee Studioentertainment news

loading...