main page

10 दिन की बच्ची के लिए 'मसीहा' बने सोनू सूद, नन्हीं के दिल में छेद का मुंबई में करवा रहे इलाज

11 June, 2021 02:40:43 PM

फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में रियल हीरो कहते है। कोरोना काल और लॉकडाउन ने एक्टर ने अपने अथक प्रयासों से लोगों का खूब दिल जीता है। उनकी वजह से कई बेसहारा और गरीब लोगों को जीवनदान मिला है। इसीलिए वो मसीहा के नाम पर भी जाने जाते हैं। अब हाल ही में सोनू सूद 10 दिन की बच्ची के लिए देवदूत बने हैं। दरअसल, हाल ही में योगेश योशी नामक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा एक छोटा सा निवेदन जालौर की नन्ही बच्ची के लिए भगाराम जी माली जालोर एक गरीब परिवार से हैं, जो दैनिक रिपेयरिंग

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में रियल हीरो कहते है। कोरोना काल और लॉकडाउन ने एक्टर ने अपने अथक प्रयासों से लोगों का खूब दिल जीता है। उनकी वजह से कई बेसहारा और गरीब लोगों को जीवनदान मिला है। इसीलिए वो मसीहा के नाम पर भी जाने जाते हैं। अब हाल ही में सोनू सूद 10 दिन की बच्ची के लिए देवदूत बने हैं।

 

दरअसल, हाल ही में योगेश योशी नामक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा एक छोटा सा निवेदन जालौर की नन्ही बच्ची के लिए भगाराम जी माली जालोर एक गरीब परिवार से हैं, जो दैनिक रिपेयरिंग जॉब करके अपने पालन पोषण कर रहे हैं। उनके 6 दिन के बच्ची के दिल में एक सुराग है दिल की वेसल सही से जुड़ी हुई नही है थोड़ा सहयोग करवाएं।


इस पर नजर पड़ते ही सोनू सूद ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-  मुंबई में इस बच्ची की सर्जरी को फिक्स करवा दिया है। एंबुलेंस इनके घर भेज दी है, जिससे यह मुंबई आ जायेंगी। कल इसका मुंबई के SRCC हस्पताल में इलाज शुरू हो जायेगा। मेरी टीम से हितेश अभी उनके घर पहुंच जायेंगे। सोनू के इस नेक कदम से एक बार फिर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। 


बता दें कि पिछले साल से कोरोना और लॉकडाउन में सोनू सूद ने लोगों की जमकर मदद की है। जिसके चलते उन्हें देश-विदेश में सम्मानित किया गया है।
वर्कफ़्रंट पर सोनू सूद जल्द ही आचार्य, पृथ्वीराज और तमिलरासन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


Sonu SoodhelpgirlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...