main page

सुरेखा सिकरी की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, गजराज राव और अमित शर्मा ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

11 September, 2020 12:26:28 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। वह लगातार हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में सोनू कलर्स टीवी शो बालिका वधू में कड़क दादी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी की मदद के लिए आगे आए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। वह लगातार हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में सोनू कलर्स टीवी शो बालिका वधू में कड़क दादी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी की मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया। उनकी हालात काफी नाजुक चल रही है। लॉकडाउन के कारण काम न मिलने की वजह से सुरेखा आर्थिक तंगी से जूझ रही थी जिसके कारण एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया  पर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई।

Bollywood Tadka
सोनू को जब सुरेखा के बारे में पता चला वह तुरंत उनकी मदद के लिए हाजिर हो गए। यूजर्स ने भी सोशल मीडिया पर सोनू से सुरेखा की मदद के लिए गुहार लगाई थी। सोनू ने सुरेखा के सेक्रेटरी से बात कर सारी जानकारी ले ली।

Bollywood Tadka
 सोनू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बताया कि सुरेखा जी पहले से बेहतर हैं और सही हाथों में है इसलिए घबराने की कोई बात नहीं है। 

Bollywood Tadka
 बता दें कि सोनू सूद से पहले बधाई हो मैं सुरेखा का बेटे का किरदार निभाने वाले गजराज राव भी उनकी मदद के लिए आगे आए थे और बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा ने भी सुरेखा की मदद की है। वही आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी है।


sonu soodgajraj rao and amit sharma helpsurekha sikriBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...