main page

सोनू सूद ने दिया दिल छू लेने वाला परफोर्मेंस, पायलट ने शेयर किया वीडियो

Updated 04 October, 2023 05:51:19 PM

अभिनेता जो अपने पहले प्रोडक्शन "फ़तेह" के लिए तैयारी कर रहे हैं

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सोनू सूद लोगों की मदद और उदार कार्य करने  के लिए जाने जाते हैं। एक्टर कृतज्ञ महसूस कर रहे हैं जब वामसी, जिस युवक को उन्होंने पायलट बनने में मदद की थी, उसने धन्यवाद कहने के लिए एक वीडियो बनाया। अभिनेता जो अपने पहले प्रोडक्शन "फ़तेह" के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वामसी का वीडियो साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया


"पायलट बनना एक सपना था, जो वामसी के दिल में ऊंची उड़ान भर रहा था। हम उसके मार्गदर्शक बन गए, उसे विमानन संभावनाओं से परिचित कराया। साथ मिलकर हमने चुनौतियों का सामना किया और हमारे अटूट समर्थन के साथ, वामसी ने अपने पंख अर्जित किए और साबित कर दिया कि जब सपने संजोए जाते हैं तो वे उड़ान भरने के लिए वास्तव में सफल हो सकते हैं...उनका विनम्र शुक्रिया ने मेरा दिल पिघला दिया...द स्काई इज द लिमिट।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वामसी जैसे युवा भारतीयों को उनके सपनों को हासिल करने में मदद करने की सोनू सूद की निरंतर प्रतिबद्धता न केवल जीवन बदलती है बल्कि दूसरों के दिलों में भी आशा जगाती है। सपने देखने वाले से पायलट तक वामसी की यात्रा सोनू सूद के परोपकार के प्रभाव को दर्शाती है। जैसा कि वह अपने पहले प्रोडक्शन, "फतेह" पर काम कर रहे हैं, सोनू कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, यहां तक ​​कि एक हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर की भर्ती भी कर रहे हैं। फिल्म पूरी होने के करीब है, प्रशंसकों को उम्मीद है कि "फतेह" लार्जर देन लाइफ सिनेमाई अनुभव होगा।

Content Editor: kahkasha

sonu soodsonu sood new projectsonu sood newssonu sood pilotsonu sood new videoentertainment news

loading...