main page

सोनू सूद के भेजे पैसे लेने से 'माउंटेन मैन' दशरथ मांझी के किया इंकार तो एक्टर ने मदद के लिए पहुंचा राशन

27 July, 2020 12:00:38 PM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों की हालत काफी मंदी हो गई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स को भी आर्थिक तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। खबर है कि माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक समस्यायों से जूझ रहा है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों की हालत काफी मंदी हो गई है। यहां तक कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स को भी आर्थिक तंगी की मार झेलनी पड़ रही है। खबर है कि माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक समस्यायों से जूझ रहा है।

Bollywood Tadka

ऐसे में मजदूरो के मसीहा सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। सोूनू सूद ने उनके लिए पैसों का इंतजाम कर दिया लेकिन दशरथ के परिवार ने एक्टर से कोई आर्थिक सहायता नहीं ली। हां, संदेश वाहक की जिद पर उन्होंने सोनू की तरफ से भेजा गया राशन स्वीकार कर लिया है।टीम ने राशन खरीदकर उनके घर पहुंचा दिया। इस राशन में एक कुंतल चावल, एक किलो आटा और 50 किलो आलू शामिल है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दशरथ की परपोती, जो कुछ दिन पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, के हाथ और पैर के ऑपरेशन के लिए भी सोनू की टीम ने परिवार से वादा किया है। वह जब भी बच्ची के इलाज के लिए अस्पताल जाते हैं तो वह डॉक्टर से उनकी बात करा दें। जो भी खर्चा आएगा, वह सीधे अस्पताल में पहुंचा देंगे। 


sonu soodproviderationdashrath manjhifamilylockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...