main page

मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर स्टार्स का आक्रोशः उर्मिला बोलीं-मैं अंदर से हिल गई हूं, सोनू सूद ने यूं निकाला गुस्सा

Updated 20 July, 2023 04:53:53 PM

मणिपुर में हिंसा के बाद दो महिलाओं के साथ अत्याचार की घटना सामने आई है। यहां दो महिलाओं को नग्न कर इलाके में घुमाया गया। 4 मई को हुई इस  शर्मनाक घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में खूब आक्रोश है। लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं। सड़क से संसद तक इस मामले पर हंगामा मचा हुआ है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना के सामने आने के बाद अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मणिपुर में हिंसा के बाद दो महिलाओं के साथ अत्याचार की घटना सामने आई है। यहां दो महिलाओं को नग्न कर इलाके में घुमाया गया। 4 मई को हुई इस  शर्मनाक घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में खूब आक्रोश है। लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं। सड़क से संसद तक इस मामले पर हंगामा मचा हुआ है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना के सामने आने के बाद अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मणिपुर में हुए हादसे के वीडियो से मैं अंदर से हिल गई हूं और इस फैक्ट से शॉक में हूं कि यह मई में हुआ और इस पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो सत्ता के नशे में चूर हैं और ऊंची पोस्ट पर बैठे हुए हैं। मशहूर हस्तियां चुप हैं, प्यारे भारतीय हम यहां पर कब पहुंचे"।

Bollywood Tadka


ऋचा चड्ढा ने भी अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "शर्मनाक, भयानक और अधर्म"।

Bollywood Tadka


महिलाओं के साथ हुई इस क्रूरता को लेकर सोनू सूद ने लिखा, "मणिपुर में हुए हादसे ने हर किसी की आत्मा को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। ये इंसानियत की लोगों ने परेड निकाली है, सिर्फ महिला की नहीं"।

 

वहीं, रेणुका शहाणे ने लिखा, "मणिपुर में इस निर्दयता को रोकने वाला कोई नहीं है। अगर आप दो महिलाओं को परेशान करने वाले इस वीडियो को देखने के बाद भी अंदर तक नहीं हिले हैं, तो आपको खुद को इंसान कहने का कोई हक नहीं है। भारतीय या इंडियन की तो बात ही छोड़ दो"।


ऐसे ही अन्य कई स्टार्स ने भी ट्वीट कर इस बेहूदा घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया।


 

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodUrmila MatondkarfuriousbrutalitywomenManipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...