main page

बिहार में बिन आंखों के जन्मे बच्चे का इलाज करवाएंगे सोनू सूद, कहा- 'चल बेटा, अब अपनी आंखों से दुनिया देख'

Updated 25 July, 2023 05:26:38 PM

फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। यह बात उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन में साबित की है। अब तक सोनू कई बेसहारा और पीड़ित लोगों की मदद कर चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर बिहार में बिन आंखों के जन्में बच्चे के लिए आशा की नई किरण बने हैं। सोनू सूद ने गुलशन के इलाज जिम्मा उठाया है और कहा कि अपने इलाज के लिए तैयार हो जाओ।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। यह बात उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन में साबित की है। अब तक सोनू कई बेसहारा और पीड़ित लोगों की मदद कर चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर बिहार में बिन आंखों के जन्में बच्चे के लिए आशा की नई किरण बने हैं। सोनू सूद ने गुलशन के इलाज जिम्मा उठाया है और कहा कि अपने इलाज के लिए तैयार हो जाओ।


दरअसल, बिहार के नवादा में जिस बच्चे का जन्म हुआ है, उसकी आंखे ही नहीं है। गरीबी के कारण परिवार अपने बच्चे का इलाज नहीं करवा पाया। किसी ने गुलशन नाम के इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो सोनू सूद तक पहुंच गया। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर ने गुलशन का इलाज करवाने का जिम्मा उठाया और ट्वीट करते हुए लिखा- 'चल बेटा गुलशन, इलाज का समय हो गया, अब अपनी आंखों से दुनिया देख।'

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सोनू सूद गुलशन की आंखों का इलाज मुंबई में कराएंगे। एक्टर ने गुलशन के पिता राजेश चौहान और मां किरण देवी काे बच्चे के साथ मुंबई आने का बुलावा भेज दिया है। मुंबई जाने के लिए ट्रेन और अन्य खर्च का जिम्मा समाज के लोगों ने उठाया है। 


 

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodresponsibilitytreatingeyeschildBiharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...