main page

'दिशा सालियान' संग वायरल हुईं सूरज पंचोली की तस्वीर, फोटो देख बौखलाए एक्टर ने बताया सच

Updated 06 August, 2020 09:57:47 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के निधन के बाद से ही उनके केस  में एक्टर सूरज  पंचोली का नाम जुड़ने लगा था। लेकिन इन सब बातों को लेकर सूरज ने सफाई देते हुए कहा था कि वो दिशा सालियान को जानते भी नहीं है और उन्हें ये तक नहीं पता है कि वो दिखती कैसी थी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के निधन के बाद से ही उनके केस  में एक्टर सूरज  पंचोली का नाम जुड़ने लगा था। लेकिन इन सब बातों को लेकर सूरज ने सफाई देते हुए कहा था कि वो दिशा सालियान को जानते भी नहीं है और उन्हें ये तक नहीं पता है कि वो दिखती कैसी थी।

Bollywood Tadka

आज सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुशांत के केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। इस खबर के बाद से ही सूरज पंचोली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में यह दावा किया जा रहा है कि आदित्य पंचोली के साथ जो लड़की दिख रही है वो कोई और नहीं बल्कि दिशा सालियान है। सामने आई ये तस्वीर किसी पार्टी की है। तस्वीर में सूरज और दिशा के साथ-साथ बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं। सूरज पंचोली की ये तस्वीर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है। 

सूरज पंचोली ने दी सफाई

वहीं अब सूरज पंचोली ने एक पोस्ट लिखकर तस्वीर की सच्चाई बताई है। सूरज ने लिखा, 'पूरी तरह से गलत खबर। क्या ये वही मीडिया है जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है। ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है।' तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है।' सूरज ने यह भी लिखा है कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले, सूरज ये भी लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए। लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर इस केस से जुड़ी कई तरह की थ्योरी सामने आ रही थी और कई जगह इस बात का दावा किया जा रहा था कि दिशा सालियान सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी। सूरज चाहते थे कि दिशा इस बच्चे को गिरा दे लेकिन दिशा ने ऐसा करने से मना कर दिया और डिप्रेशन में आकर खुद को ही खत्म कर दिया था। हालांकि  इन खबरों पर दिशा सालियान के परिवार की तरफ रिएक्शन सामने आ चुके हैं। उन्होंने बेटी को लेकर इन खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। 


 

: Smita Sharma

sooraj pancholipicture viraldisha saliansushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...