main page

नहीं रही साउथ कोरियन एक्ट्रेस किम मी सू, 31 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 06 January, 2022 10:08:17 AM

साउथ कोरियन एक्ट्रेस किम मी सू अब हमारे बीच नहीं रही है। एक्ट्रेस का 31 की उम्र में निधन हो गया है। किम मी सू के निधन से फैंस शोक में हैं। एक्ट्रेस की एजेंसी ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

मुंबई. साउथ कोरियन एक्ट्रेस किम मी सू अब हमारे बीच नहीं रही है। एक्ट्रेस का 31 की उम्र में निधन हो गया है। किम मी सू के निधन से फैंस शोक में हैं। एक्ट्रेस की एजेंसी ने उनकी मौत की पुष्टि की है। 

Bollywood Tadka
इसके साथ किम मी सू की एजेंसी ने एक बायन जारी करते हुए कहा- एक्ट्रेस के फैंस से यह भी निवेदन किया है कि उनकी मौत के कारणों को लेकर किसी भी अफवाह पर ना ही ध्यान दें और ना ही उनका हिस्सा बने, क्योंकि इस समय एक्ट्रेस का परिवार सदमे में है।

Bollywood Tadka
बता दें किम मी सू अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी-जाती थी। एक्ट्रेस हाय बाय मामा, द स्कूल नर्स फाइल्स और युमीज सेल प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी थी। इसके अलावा वह हाल ही में सीरीज स्नोड्राप को लेकर सुर्खियों में थी। इसमें एक्ट्रेस ने Yeo Jung Min का रोल प्ले किया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka


south koreanactress kim mi soopassed awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...