main page

कंगना रनौत स्टारर ‘Tejas’ की रखी गई इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में स्पेशल स्क्रीनिंग

Updated 22 October, 2023 01:16:29 PM

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और इंडियन एयरफोर्स के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने स्क्रीनिंग में दर्ज कराई मौजूदगी

मुंबई। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘तेजस’ के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही दर्शकों को काफी एक्साइट किया है। ऐसे में अब दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के लिए मेकर्स और टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है, वे अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म की मौजूदगी दर्ज करा रहें हैं। इस सब के बीच, ‘तेजस’ के सफर में सबसे महत्वपूर्ण पल तब देखने मिला जब माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और इंडियन एयरफोर्स के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में टीम द्वारा आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखी।

Bollywood Tadka

‘तेजस’ ने इंडियन मिनिस्ट्री ने अपनी जगह खुद बनाई है। बता दें कि एक्शन एंटरटेनर के स्पेशल स्क्रीनिंग को माननीय डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह और दूसरे इंडियन एयरफोर्स के उच्च पदाधिकारियों के लिए इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। यह तेजस की टीम के लिए एक गर्व का लम्हा था। इस दौरान एक और सम्मानजनक पल तब आया जब चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा को यादगार के रूप में अपना ब्रोच दिया।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने अपने फैंस के साथ इस गर्व के पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें तेजस टीम की कुछ झलक माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान, और COAS जनरल मनोज पांडे के साथ देखने मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने उत्साह से भरा कैप्शन भी लिखा है -

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

“टीम तेजस ने आज शाम इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आदरणीय रक्षा मंत्री @rajnathsinghbjp जी और भारतीय वायु सेना के कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की। रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित इतने सारे सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ एक फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव था। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ फिल्म देखने के बाद एक अवास्तविक पल में जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपनी जैकेट से निकाला और मेरे निदेशक @sarveshmewara को उपहार में दिया।

इस भाव ने हमें गहराई से प्रभावित किया है, ऐसा लगा कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है। हम बेहद रोमांचित हैं और आने वाले शुक्रवार 27 अक्टूबर को आप सभी के सामने फिल्म लाने का इंतजार नहीं कर सकते।"

आरएसवीपी द्वार प्रोड्यूसर, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस, ये फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Special screeningKangana RanautTejasIndian Air Force

loading...