main page

सुनील शेट्टी की हॉट ऑनस्क्रीन पत्नी को आज पहचान भी नहीं पाएंगे आप, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Updated 20 January, 2018 03:45:01 PM

सुपरहिट फिल्म बॉर्डर में देशभक्ति पर बनी थी। सनी देओल का लाजवाब अभिनय ने सब में एक अलग ही जोश भर दिया। लेकिन इस फिल्म में सनी देओल के अलावा भी काफी बड़े एक्टर्स ने काम किया था।

मुंबई: सुपरहिट फिल्म बॉर्डर में देशभक्ति पर बनी थी। सनी देओल का लाजवाब अभिनय ने सब में एक अलग ही जोश भर दिया। लेकिन इस फिल्म में सनी देओल के अलावा भी काफी बड़े एक्टर्स ने काम किया था। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म में सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस सरबानी को भी आप नहीं भूले होंगे जिनके खूबसूरती ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे। लेकिन बॉर्डर फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो चुके है और ये एक्ट्रैस इतना बदल चुकी है के इन्हें पहचानन भी बेहद मुश्किल है।

Bollywood Tadka

सर्बानी काजोल की कजन हैं और वे दुर्गा पूजा के दौरान अक्सर काजोल और उनकी फैमली के साथ दिखाई देती हैं। बॉर्डर बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी लेकिन उस से सर्बानी को ज्यादा फायदा नहीं हुआ था। फिल्म बॉर्डर के बाद इन्होने मलयालम फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि सर्बानी पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर के फेमस सॉन्ग ‘घर आजा सोनियो’ में नजर आई थीं। उनके साथ गाने में समीर सोनी थे। सर्बानी के भाई का नाम सम्राट मुखर्जी है और बॉलीवुड के साथ साथ बंगाली फिल्मो में भी काम कर चुके हैं। 1996 में इन्होने बॉलीवुड फिल्म ‘राम और श्याम’ से डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

:

srabantibollywood actressborder

loading...