main page

ऑटो में बैठ विदेशी पति माइकल संग रोमांटिक हुई श्रीजिता डे, सबके सामने ही कपल ने किया लिपलॉक

Updated 30 July, 2023 03:49:03 PM

एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने 1 जुलाई को जर्मनी बेस्ड अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप संग क्रिश्चियन वेडिंग की थी। अब उनकी शादी को एक महीना पूरा होने जा रहा है और दोनों एक साथ हर लम्हें को खूब एंजॉय करते नजर आते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मुंबई के ऑटो में खुलेआ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने 1 जुलाई को जर्मनी बेस्ड अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप संग क्रिश्चियन वेडिंग की थी। अब उनकी शादी को एक महीना पूरा होने जा रहा है और दोनों एक साथ हर लम्हें को खूब एंजॉय करते नजर आते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मुंबई के ऑटो में खुलेआम लिप किस करते नजर आए। फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने उनका ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीजिता और माइकल एक ऑटो में बैठे नजर आते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स उन्हें कहते हैं कि ऑटो में ही शादी कर लो आप दोनों। इसके बाद ये कपल एक-दूसरे को लिप किस करता है।

 

बता दें, श्रीजिता डे और माइकल ब्लोम-पेप ने 1 जुलाई को व्हाइट वेडिंग की है। हालांकि, उनकी शादी की तस्वीरें 2 जुलाई को सामने आई थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। वहीं, अब खबरें हैं कि ये कपल जल्द बंगाली वेडिंग करने वाला है।

Content Writer: suman prajapati

Sreejita DeliplockhusbandMichael BPautoTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...