main page

श्रीदेवी की बर्थडे पार्टी में एक फ्रेम में दिखीं रेखा, ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी सहित कई एक्ट्रैस

Updated 18 August, 2017 07:50:01 PM

बीते रविवार को बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा श्रीदेवी का 54वां जन्‍मदिन था। उनके बर्थडे के मौके पर...

मुंबईः पिछले दिनों बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का जन्मदिन था और मनीष मल्होत्रा ने उनके लिए अपने घर पर रखी एक शानदार बर्थडे पार्टी, जहां पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज़। इस पार्टी में विद्या बालन, रेखा, रानी मुखर्जी, टीना अंबानी, ऐश्वर्या राय जैसी तमाम हसीनाएं पहुंचीं।

बीते रविवार को बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा श्रीदेवी का 54वां जन्‍मदिन था। उनके बर्थडे के मौके पर फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा ने एक पार्टी का आयोजन किया था। ऐसे में भला श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर कैसे अपनी मॉम की बर्थडे पार्टी मिस कर सकती थी। इस मौके पर कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुई थी। लेकिन जाह्नवी इस पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन रहीं। जाह्नवी सिल्‍वर कलर के बैकलेस टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। जाह्नवी अपने डैसिंग सेंस की वजह से अक्‍सर ही सुर्खियों में रहती हैं। जाह्नवी ऐसे स्‍टार किड्स में शुमार हैं जो जहां भी जाते हैं लाइमलाइट लूट ले जाते हैं।

Bollywood Tadka

ब्‍लू जींस, सिल्‍वर ब्‍लैक टॉप और हाई हिल्‍स में गजब की खूबसूरत लग रही थीं। इस पार्टी में सदाबहार अभिनेत्री रेखा, शबाना आजमी, टीना मुनीम, विद्या बालन, ऐश्‍वर्या राय और रानी मुखर्जी जैसी खूबसूरत अभिनेत्र‍ियां मौजूद थी। कुछ दिनों खबरें थी कि जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती है लेकिन फिलहाल कुछ कंफर्म नहीं किया गया है।

:

SrideviBirthday Partymanish malhotrajahanvi kapoorFashionbollywood

loading...