main page

अब मुंबई में हुई श्रीदेवी की प्रेयर मीट, पति बोनी कपूर भी हुए शामिल

Updated 16 March, 2018 09:53:16 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को हुई, इस बात को 15 दिन हो गए हैंं। श्रीदेवी की प्रेयर मीट का आयोजन उनके होम टाउन चेन्नई में रविवार 11 मार्च किया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को हुई, इस बात को 15 दिन हो गए हैंं। श्रीदेवी की प्रेयर मीट का आयोजन उनके होम टाउन चेन्नई में रविवार 11 मार्च किया गया था। हाल ही में मीत ब्रदर्स और सोसाइटी ने उन्हें ट्रीब्यूट दी। इस दौरान पत्नी की प्रेयर मीट को अटेंड करने बोनी कपूर यहां पहुंचे। बता दें, श्रीदेवी की मौत के बाद से बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला से उनके संबंध काफी अच्छे हो गए हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों एक ही घर में अब जाह्नवी और खुशी के साथ रहेंगे।

Bollywood Tadka
चेन्नई में मां की प्रेयर मीट में श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भावुक नजर आई थीं वहीं कई साउथ स्टार्स अजित वाइफ शालिनी के साथ, सूर्या वाइफ ज्योतिका के साथ, एआर रहमान, कीर्ति भी यहां शामिल हुए थे। 

 

Bollywood Tadka
 
वहीं फैमिली मेंबर्स में बोनी कपूर, संजय कपूर, अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर सहित कपूर फैमिली के करीबी अमर सिंह भी यहां दिखे थे।

:

SrideviPrayer MeetMumbai

loading...