main page

श्रीराम राघवन ने तोड़ा रिकॉर्ड: 'मेरी क्रिसमस' ने IMDB पर हासिल की इतनी रेटिंग

Updated 17 January, 2024 05:03:16 PM

फिल्ममेकर श्रीराम राघवन की हालिया डायरेक्टोरियल मास्टरपीस, "मेरी क्रिसमस", जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है, ने 8.8 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग हासिल की है।

नई दिल्ली। फिल्ममेकर श्रीराम राघवन की हालिया डायरेक्टोरियल मास्टरपीस, "मेरी क्रिसमस", जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है, ने 8.8 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग हासिल की है। यह रेटिंग उनकी सिनेमाई उत्कृष्टता को प्रमाणित करती है। "अंधाधुन" और "बदलापुर" जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध, राघवन लगातार अपनी बेहतरीन स्टोरीटेलिंग का प्रदर्शन करते आये हैं। साथ ही वह "मेरी क्रिसमस" की कहानी के लिए भी दर्शकों और क्रिटिक्स से प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं। 

 

फ़िल्म "मेरी क्रिसमस" में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की शानदार केमिस्ट्री और स्क्रीन पर अभिनय दर्शकों को सिनेमाहॉल में आने के लिए उत्सुक कर रही है। मेरी क्रिसमस को उसकी ग्रिपिंग स्टोरी और स्टैंडआउट परफॉरमेंस के लिए प्रशंसा मिल रही है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by The Future Bollywood (@thefuturebollywood)

 

फ़िल्म 12 जनवरी, 2024 को थिएटर में रिलीज़ हुई, जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति दोनों लीड रोल में हैं। इन दोनों एक्टर्स के अलावा फ़िल्म में शानदार और प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टोली है, जिनके अभिनय ने फैंस को ट्विस्ट एंड टर्न्स की रोलरकोस्टर राइड पर जाने का मौका दिया।

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sriram RaghavanMerry ChristmasIMDBAndhadhun

loading...