main page

'बिग बाॅस 12' फेम सृष्टि रोडे ने छत पर कराया टाॅपलेस फोटोशूट, रजाई से छिपाती दिखीं बदन

Updated 22 October, 2021 03:38:49 PM

: ''बिग बाॅस 12'' फेम सृष्टि रोडे टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं  हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। सृष्टि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सृष्टि रोडे ने अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। शेयर की तस्वीरों में सृष्टि टॉपलेस नजर आ रही हैं। वह छत पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 12' फेम सृष्टि रोडे टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं  हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। सृष्टि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सृष्टि रोडे ने अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। शेयर की तस्वीरों में सृष्टि टॉपलेस नजर आ रही हैं। वह छत पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की रजाई से अपना बदन ढकती दिख रही हैं। पहली तस्वीर में सृष्टि कॉफी मग ले रहा है और आंखों को बंद कर ठंडी हवा को महसूस करने की कोशिश करते हुए पोज दे रही हैं।वहीं दूसरी फोटो में सृष्टि रोडे की पीठ दिखाई दे रही है और उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है।

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर में सृष्टि आराम फरमाती हुई नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है। तस्वीरों के बैकग्राउंड में बहती हुई नदी और हरे पेड़ दिखाई दे रहे हैं। फैंस सृष्टि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें सृष्टि रोडे ने 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने 'इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'शोभा सोमनाथ की', 'चलती का नाम गाड़ी', 'सरस्वतीचंद्र' और 'इश्कबाज' जैसे कई सीरियल में काम किया।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सृष्टि टीवी एक्टर मनीष नागदेव को डेट कर चुकी हैं। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन फि किसी कारण से दोनों की राहें अलग हो गईं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Srishty Rodeinternet temperaturetopless photoshootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...