main page

हुगली में शान के कार्यक्रम में मची भगदड़, बेकाबू लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, 4 घायल

Updated 23 December, 2022 04:21:29 PM

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर शान का सिंगिंग की दुनिया में बड़ा नाम है। उन्होंने अपनी आवाज से देश के लाखों लोगों के दिलों को जीता है। फैंस उनकी आवाज सुनने के लिए काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में जब शान कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट में शामिल हुए तो उनके गाने सुनने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ देखते ही देखते इतनी बेकाबू हो गई कि वह धक्का-मुक्की शुरू हो गई। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

मुंबई. बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर शान का सिंगिंग की दुनिया में बड़ा नाम है। उन्होंने अपनी आवाज से देश के लाखों लोगों के दिलों को जीता है। फैंस उनकी आवाज सुनने के लिए काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में जब शान कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट में शामिल हुए तो उनके गाने सुनने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ देखते ही देखते इतनी बेकाबू हो गई कि वह धक्का-मुक्की शुरू हो गई। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

दरअसल, शान हुगली के उत्तरपाड़ा स्थित कॉलेज में लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे थे। जब सिंगर ने सांवरिया और जब से तेरे नैना गाना शुरू किया तो हालात बेकाबू हो गए। बिगड़ते हालातों को संभालने के लिये वहां पुलिस को बुलाया गया। पुलिस से जब हालात काबू नहीं हुए, तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। खबर है कि पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज में 4 लोग घायल हो गए। 

Content Writer: suman prajapati

StampedeShaaneventpolicelathichargedunruly people4 injuredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...