main page

बदला: स्टारबक्स ने नौकरी से निकाला, गुस्साए कर्मचारी ने लीक कर दी हर ड्रिंक की रेसिपी

Updated 17 October, 2023 06:00:20 PM

स्टारबक्स (Starbucks) दुनिया का एक प्रमुख ब्रांड है। इसे अपनी शानदार ड्रिंक्स के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने इस ब्रांड के हर ड्रिंक की रेसिपी सोशल मीडिया पर लीक करके कंपनी से बदला लिया। लीक हुई मेनू तस्वीरों में सटीक माप, सिरप टाइप और आइस मेजरमेंट सब बताया गया है। तस्वीरों में स्टारबक्स ड्रिंक्स बनाने के लिए स्टेप बाय स्टेप तरीका बताया गया है।

मुंबई: स्टारबक्स (Starbucks) दुनिया का एक प्रमुख ब्रांड है। इसे अपनी शानदार ड्रिंक्स के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने इस ब्रांड के हर ड्रिंक की रेसिपी सोशल मीडिया पर लीक करके कंपनी से बदला लिया। लीक हुई मेनू तस्वीरों में सटीक माप, सिरप टाइप और आइस मेजरमेंट सब बताया गया है। तस्वीरों में स्टारबक्स ड्रिंक्स बनाने के लिए स्टेप बाय स्टेप तरीका बताया गया है।

Bollywood Tadka

 

ट्विटर पर शेयर हुए वायरल पोस्ट में लिखा- 'एक स्टारबक्स कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया और उसने हर स्टारबक्स पेय रेसिपी पोस्ट कर दी.. आपका स्वागत है।' वायरल हो रहे इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर लोग काफी खुश हैं। लोगों को इस बात पर खुशी हुई कि वे अब घर पर अपने फेवरेट स्टारबक्स ड्रिंक्स घर पर बना पाएंगे। 

 

स्टारबक्स 'रेसिपी, फॉर्मूले, कॉफी मिश्रण' के बारे में जानकारी को गोपनीय मानता है, ऐसे में लोगों का मानना है कि इस तरह रेसिपीज लीक होने से ये भविष्य के कर्मचारियों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है।

Content Writer: Smita Sharma

starbucksfiredemployeedrink recipesocial mediaBollywood Offbeat

loading...