main page

‘Haddi’ के प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट ने की ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लोगों से मुलाकात

Updated 07 September, 2023 02:11:50 PM

अनुराग कश्यप, मोहम्मद जीशान अय्यूब और निर्देशक अक्षत अजय शर्मा ने फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लोगों से मुलाकात की।

मुंबई। दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'हड्डी' आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो गई है। जैसा कि आप जानते हैं कि यह फिल्म ट्रांसजेंडर के संघर्ष को दिखाती है। फिल्म की कहानी बेहद अलग और दिल को छूने वाली है। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रासजेंडर व्यक्ति का किरदार निभा रहें हैं, जो किसी मजबूरी के कारण अपराध की दुनिया में कदम रखते हैं। 'हड्डी' में नवाजुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप, इला अरुण और मोहम्मद जीशान अय्यूब लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

Bollywood Tadka

इसी के चलते अनुराग कश्यप, मोहम्मद जीशान अय्यूब और निर्देशक अक्षत अजय शर्मा ने फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लोगों से मुलाकात की। स्टारकास्ट ने LGBTQ और इनके अधिकारों को स्पोर्ट करने वाली ‘हमसफर ट्रस्ट’ के जरिए रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स को करीब से जाना।

‘हड्डी' के निर्देशन के लिए अक्षत अजय शर्मा की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम होगी। शानदार कहानी को उन्होंने बेहद जानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। हर सीन से आप इमोशनली कनेक्ट फील करते हैं और उससे जुड़ते चले जाते हैं। 'हड्डी' में उन्होंने एक्शन, इमोशन और ड्रामा सभी पर बेहतरीन काम किया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

StarcasttransgenderHaddipromotion

loading...