main page

बेशर्मी दिखाते हसीना ने उतार दिए अपने सारे कपड़े, फिर छिपाने लगी प्राइवेट पार्टस

Updated 14 October, 2017 01:09:03 PM

हॉलीवुड की खूबसूरत ब्रिटिश मॉडल STELLA MAXWELL ने हाल ही में लेटैस्ट फटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में स्टेला न्यूड नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग रंग की बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया है लेकिन उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हैं। कैमरे का सामने

लंदन: हॉलीवुड की खूबसूरत ब्रिटिश मॉडल STELLA MAXWELL ने हाल ही में लेटैस्ट फटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में स्टेला न्यूड नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग रंग की बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया है लेकिन उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हैं। कैमरे का सामने कॉन्फीडैंस के साथ स्टेला पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को छिपाया हुआ है। इससे पहले भी वह मलिबु बीच पर सरेआम अपनी शर्ट खोल फोटोशूट करवा चुकी हैं।। बीच के किनारे हॉट पोज़ से रही हसीना पब्लिक के सामने टॉपलेस हो गई और देखते ही देखते अपनी शर्ट उतार कर फैक दी।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हो कि इस हुस्न की मलिका ने खूबसूरती के साथ-साथ अपने सैक्सी बदन से भी काफी कामुक अदाएं दिखाई और उनकी सैक्सी अदाएं देख सभी ने काफी प्रशंसा की। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

stella maxwellPhotoshootbold look

loading...