main page

मुंबई में फंसे छात्र ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, एक्टर ने कहा- 'मम्मी से कहो तुम जल्द...'

19 May, 2020 09:16:27 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन का सबसे ज्यादा असर मजदूर वर्ग पर हुआ है। देश के  प्रवासी मजदूर इस समय में आर्थिक स्थिति से तो परेशान हैं ही साथ ही साथ अपने घर से दूर रहना भी उनके लिए परेशानी भरा है। मजदूर किसी भी हाल में अपने घर पहुंचना चाहते हैं। यही कराण है कि ये इन प्रवासी मजदूरों ने पैदल ही अपने घर का रास्ता तय करना शुरू कर दिया। इसी बीच इन मजदूरों के लिए मसीहा बनकर बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद आए। सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन का सबसे ज्यादा असर मजदूर वर्ग पर हुआ है। देश के  प्रवासी मजदूर इस समय में आर्थिक स्थिति से तो परेशान हैं ही साथ ही साथ अपने घर से दूर रहना भी उनके लिए परेशानी भरा है। मजदूर किसी भी हाल में अपने घर पहुंचना चाहते हैं। यही कराण है कि ये इन प्रवासी मजदूरों ने पैदल ही अपने घर का रास्ता तय करना शुरू कर दिया। इसी बीच इन मजदूरों के लिए मसीहा बनकर बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद आए। सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने अलग-अलग प्रदेशों के लिए बस का इंतजाम कर मजदूरों को अपने घर की ओर रवाना करवाया। सोनू की इस पहल को देश अब मुंबई में रह रहे उत्तरप्रदेश के एक छात्र ने सोनू से मदद की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka

वहीं सोनू भी इस छात्र की मदद करने के लिए आगे आए। दरअसल, मुंबई के ठाणे में लॉकडाउन की वजह से फंसे एक छात्र ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया। छात्र ने इस ट्वीट में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- 'सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हूं। मेरी कोई मदद नहीं कर रहा। मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है। मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है। आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो। कृपया मेरी मदद करें सर'।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही छात्र ने सोनू के साथ अपना नंबर भी शेयर किया। इस ट्वीट के जवाब में सोनू ने लिखा-'अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम्हें देखेंगी।' सोनू की इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि  इससे पहले सोनू सूद ने पंजाब के डॉक्टर्स को 1,500 पीपीई किट्स भी दान दिए हैं। भिवंडी के हजारों प्रवासी मज़दूरों को खाना खिलाने के लिए उनके लोग वहां भंडारा भी कर रहे हैं। वहीं सबसे पहले सोनू ने लॉकडाउन शुरू होते ही मुंबई स्थित अपना होटल भी मेडिकल स्टाफ को रहने के लिए दे दिया था। सोनू पंजाब के डाॅक्टर्स के लिए 1500 से ज्यादा पीपीई किट दिए हैं। 

 


student stuckmumbaiduelockdownsonu soodhelpcoronavirusTweetBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...