main page

कोरोना संकट के बीच सुभाष घई का ट्वीट आया सामने, बोले 'मंदिर करें लोगों की मदद के लिए 90% सोने का दान'

15 May, 2020 01:33:38 PM

कोविड-19 से जूझ रही पूरी दुनिया के बीच बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुभाष ने अपने इस ट्वीट पर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मंदिरों में मिले सोने का दान देने का आग्रह किया और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोविड-19 से जूझ रही पूरी दुनिया के बीच बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुभाष ने अपने इस ट्वीट पर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मंदिरों में मिले सोने का दान देने का आग्रह किया और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। 

Bollywood Tadka

सुभाष ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्‍या हमारे भगवानों के मंदिरों के पास पहुंचने का यह सही समय नहीं है? बड़े गोल्‍ड रिजर्व वाले सभी अमीर मंदिरों को 90% सोना को लोगों की मदद के लिए डोनेट कर देना चाहिए। उन्‍हें यह सब सिर्फ भगवान के ही नाम पर लोगों से मिला है ना?.PMOIndia'


उनके अनुसार, सारा सोना भगवान के नाम पर लोगों से एकत्रित किया गया था। COVID-19 जैसी महामारी के संकट के बीच इससे लोगों की मदद करने की जरूरत है। उन्‍होंने पूछा है कि क्‍या सभी मंदिरों को सरकार को फंड डोनेट नहीं करना चाहिए।

Bollywood Tadka

सुभाष के ट्वीट वायरल होते ही लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। लोगों ने कमैंट करते हुए सुभाष का समर्थन किया है और चर्च और मस्जिदों को भी इसमें शामिल होने को कह रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को उनका ये ट्वीट रास नहीं आ रहा है और उन पर निशाना साध रहे हैं।


Subhash GhaiSuggestsTemplesDonate90% Goldhelpneedy PeopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...