main page

हाॅस्पिटल में भर्ती सुधीर मिश्रा मां:'तुम्हारी मां के पास बेहद कम समय...डाॅक्टर की ये बात सुन खिसकी निर्माता के पैरों तले जमीन

Updated 11 June, 2022 10:02:13 AM

मशहूर फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा इस समय बेहद ही मुश्किल समय से  जूझ रहे हैं।  सुधीर मिश्रा की मां हाॅस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बात की जानकारी  निर्माता ने ट्वीट के जरिए दिए।सुधीर मिश्रा ने 7 जून को जानकारी दी थी कि उनकी मां की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। अब उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों का कहना है उनकी मां के पास बेहद कम समय बचा है।

मुंबई: मशहूर फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा इस समय बेहद ही मुश्किल समय से  जूझ रहे हैं।  सुधीर मिश्रा की मां हाॅस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बात की जानकारी  निर्माता ने ट्वीट के जरिए दिए।

Bollywood Tadka

सुधीर मिश्रा ने 7 जून को जानकारी दी थी कि उनकी मां की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

अब उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों का कहना है उनकी मां के पास बेहद कम समय बचा है। सुधीर मिश्रा के इस ट्वीट के बाद लोग चिंतित हो गए हैं और जल्द उनकी मां के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें सुधीर मिश्रा एक फिल्म निर्माता होने के साथ ही निर्देशक और पटकथा लेखक भी हैं। उन्हें धारावी, चमेली और हजारो ख्वाहिशें ऐसी समेत कई फिल्मों के निर्देशन के लिए पहचाना जाता है। 

Content Writer: Smita Sharma

sudhir mishramotheradmittedhospitalcritical conditionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...