main page

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट: पति संग सुगंधा मिश्रा का बोल्ड फोटोशूट, थाई-हाई स्लिट गाउन में 35 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 16 October, 2023 11:25:00 AM

फेमस कॉमेडियन कपल सुगंधा मिश्रा  और संकेत भोसले इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर कपल शादी के दो साल बाद पेरेंट्स जो बनने वाला है।  जी हां, सही पढ़ा आपने। हाल ही में इस प्यारे से कपल ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया।

मुंबई:  फेमस कॉमेडियन कपल सुगंधा मिश्रा  और संकेत भोसले इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर कपल शादी के दो साल बाद पेरेंट्स जो बनने वाला है।  जी हां, सही पढ़ा आपने। हाल ही में इस प्यारे से कपल ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। कपल ने अपने मैटरनिटी शूट की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों समुद्र के किनारे पोज देते हुए बेहद खुश दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  सुगंधा मिश्रा मैरून कलर के थाई-हाई स्लिट गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं। इस ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती सुगंधा बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं संकेत  पिंक शर्ट और डेनिस जींस में स्मार्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, ''अभी बेस्ट का आना बाकी है...हमारे नए एडिशन से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते। कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल 2021 को शादी रचाई थी। अब अपनी शादी के दो साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sugandha MishraAnnouncesPregnancyFlauntsBaby BumpSanket BhosaleBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...