main page

'जी करदा' में पहली बार लवरबॉय का रोल निभाने पर Suhail Nayyar ने जताई खुशी, शेयर किया एक्सपीरिंयस

Updated 16 June, 2023 03:54:59 PM

प्राइम वीडियो ने इस हफ्ते अपना सबसे बहुप्रतीक्षित शो 'जी करदा' रिलीज किया है। सुहैल नय्यर द्वारा निभाए गए प्यारे-लेकिन-डरोकी किरदार के रूप में ऋषभ राठौर को दर्शकों से बेहद प्रशंसा मिली है।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने इस हफ्ते अपना सबसे बहुप्रतीक्षित शो 'जी करदा' रिलीज किया है। यह वयस्कता की चुनौतियों को दर्शाने वाली एक खूबसूरत कहानी है। अपने स्पष्ट और वास्तविक कंटेंट के साथ,बचपन के सात दोस्तों के बारे में यह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। सुहैल नय्यर द्वारा निभाए गए प्यारे-लेकिन-डरोकी किरदार के रूप में ऋषभ राठौर को दर्शकों से बेहद प्रशंसा मिली है। वह तमन्ना भाटिया के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

 

'जी करदा' के सुहेल नय्यर ने शेयर किया एक्सपीरियंस
शो का प्रचार करते हुए, सुहैल ने एक लवर- बॉय की भूमिका निभाने के बारे में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने जो कुछ भी हासिल किया है उसको पीछे मुड़कर देखने में इंटरेस्टेड नहीं हूं क्योंकि मैं आगे बढ़ने में विश्वास रखता हूं और इसके लिए मुझे एक लंबा रास्ता तय करना है। 'जी करदा' वास्तव में मेरे दिल के बेहद करीब है। मैंने निर्देशक अरुणिमा शर्मा से कहा था, किसी ने भी मुझे पर्दे पर लवर - बॉय नहीं बनाया है, खासकर जब मैं प्यार के बारे में ही हूं। मुझे हमेशा एक आतंकवादी या ड्रग्स बेचने वाले की भूमिकाएं मिली हैं जिनके साथ प्रयोग करना मुझे अच्छा लगता है लेकिन यह भूमिका मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे ऋषभ के माध्यम से एक प्रेमी के रूप में अपना पक्ष दिखाने का मौका मिला है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhail N (@suhailnayyar)

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, जी करदा अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित है और हुसैन दलाल और अब्बास दलाल के साथ सह-लिखित है।  इस शो में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी और संवेदना सुवालका जैसे कलाकारों का एक ग्रुप है। जी करदा को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करें।

Content Editor: Varsha Yadav

Jee KardaSuhail NayyarSuhail Nayyar lover boy first timeप्राइम वीडियोजी करदासुहैल नय्यरतमन्ना भाटिया

loading...