main page

पहले पार्टी अब प्रीमियर पर लड़के के साथ स्पॉट हुईं शाहरुख की बेटी, कैमरे देख छिपाया चेहरा

Updated 23 June, 2017 11:42:57 AM

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के प्रीमियर में कई स्टार्स पहुंचे लेकिन लाइमलाइम ले गए स्टार किड्स शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना और चंकी पांडे के भतीजे अहान।

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के प्रीमियर में कई स्टार्स पहुंचे लेकिन लाइमलाइम ले गए स्टार किड्स शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना और चंकी पांडे के भतीजे अहान। 

Bollywood Tadka
दरअसल  ट्यूबलाइट के प्रीमियर पर सुहाना ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहन रखा था। सुहाना को देखते ही मीडिया के कैमरे उनपर टूट पड़े, इससे सुहाना थोड़ी घबराई सी भी दिखीं। ये भी बता दें कि सुहाना के पापा शाहरुख ख़ान ने सलमान की इस लेटेस्ट फिल्म में कैमियो किया है।

Bollywood Tadka

गौर करने वाली बात ये भी है कि उनके साथ चंकी पांडे के भतीजे अहान भी नज़र आए। उससे भी बड़ी बात ये है कि हाल के समय में दोनों दूसरी बार साथ दिखे हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके पहले सुहाना की वायरल हुई अर्थ वाली पार्टी की तस्वीरों में भी दोनों साथ नज़र आए थे। इससे दोनों को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है और तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बताते चलें कि हाल ही में अचनाक से सुहाना मीडिया में लगातार छाई हुई हैं। इसे उन्हें लॉन्च करने या लाइमलाइट में लाने के प्रयासों से जोड़कर देखा जा रहा है।
ये भी बता दें कि सुहाना के पापा शाहरुख ख़ान ने सलमान की इस लेटेस्ट फिल्म में कैमियो किया है।

Bollywood Tadka

:

Suhana KhanTubelight premiereShahrukh Khansalman khan

loading...