main page

न्यूयॉर्क में फ्रेंड्स के साथ सुहाना की मस्ती, देखें लेटेस्ट तस्वीरें...

Updated 11 March, 2020 04:50:22 PM

सुपरहीरो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं, वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं और फैंस हमेशा उनसे जुड़े अपडेट पाने के लिए बेसबर रहते हैं। हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहीरो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं, वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं और फैंस हमेशा उनसे जुड़े अपडेट पाने के लिए बेसबर रहते हैं। हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में सुहाना अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सुहाना ने ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही है।

Bollywood Tadka

बता दें सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले गौरी खान ने कॉलेज में अपनी बेटी के पहले दिन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर की थी।

Bollywood Tadka

ये पहली बार नहीं है जब सुहाना ने फ्रेड्स के साथ फोटोज शेयर की हों, दिवा अक्सर न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ चिल करते हुए की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। 
 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Suhana KhanfriendsNew YorkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...