main page

ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखी शाहरुख की लाडली सुहाना खान, वायरल हुई फ्रेंड संग मिरर सेल्फी

Updated 07 January, 2021 11:15:19 AM

बॉलीवुड किंग खान की लाडली सुहाना खान अभी फिल्मी दुनिया से दूर है। सुहाना फिर भी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सुहाना की तस्वीरें भी सोशल  मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना एक तस्वीर वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड किंग खान की लाडली सुहाना खान अभी फिल्मी दुनिया से दूर है। सुहाना फिर भी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सुहाना की तस्वीरें भी सोशल  मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना एक तस्वीर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
ये तस्वीर सुहाना के फैनपेज ने शेयर की है। ये मिरर सेल्फी है जिसमें सुहाना अपनी फ्रेंड के साथ नजर आ रही है। सुहाना ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सुहाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं उनकी फ्रेंड क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें सुहाना अमेरिका से अपनी पढ़ाई कर रही है। सुहाना फिल्मों में काम करना चाहती है। पढ़ाई के बाद सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। फैंस सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

suhana khanmirror selfieviralsocial mediafriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...