main page

अपनी अगली फिल्म में पिता Shahrukh Khan के साथ नजर आएंगी सुहाना! पढ़ें पूरी डिटेल्स

Updated 26 June, 2023 05:22:26 PM

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही 'द आर्चीज' के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। ओटीटी पर आने वाली इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबर मिल रही है कि सुहाना इसके बाद अपना पापा यानी शाहरुख के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साल 2023 की शुरुआत ही शाहरुख खान के लिए बेहद शानदार रही। एक्टर ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की। वहीं एसआरके के फैंस अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' और 'डंकी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों के लिए जबरदस्त बज हुआ है। वहीं शाहरुख की लाडली सुहाना खान भी इस साल ओटीटी के जरिए डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में खबरें चल रही हैं कि दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं।

 

शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी सुहाना खान! 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद के साथ दूसरी बार 'टाइगर वर्सेज पठान' के लिए हाथ मिलाने वाले हैं, यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके साथ ही शाहरुख एक दूसरी फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें सुहाना के होने की खबरें चल रही हैं। हालांकि इसके बारे में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की प्रोडक्शन कंपनी एक साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

व्रकफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों 'द आर्चीज' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुईं हैं। इस फिल्म में सुहाना साथ जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। 

Content Editor: Varsha Yadav

shah rukh khansuhana khansrkshah rukh khan suhana khanred chillies entertainmentthe archieszoya akhtar

loading...