main page

'जैकलीन से प्यार के लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं..सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा एक और खत, लेडीलव के लिए प्लान किया सुपर सरप्राइज

Updated 05 May, 2023 04:44:34 PM

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को याद करते रहते हैं। अब तक वह कई बार जेल से चिट्ठी लिख एक्ट्रेस के लिए प्यार का इज़हार कर चुके हैं और खास मौकों पर उन्हें शुभकामनाएं भी देते नजर आते हैं। अब हाल ही में सुकेश को फिर जैकलीन की याद आई है और उन्होंने अपनी लेडीलव के नाम प्यार भरा खत लिखा है और उन्हें सुपर सरप्राइज देने की बात भी कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को याद करते रहते हैं। अब तक वह कई बार जेल से चिट्ठी लिख एक्ट्रेस के लिए प्यार का इज़हार कर चुके हैं और खास मौकों पर उन्हें शुभकामनाएं भी देते नजर आते हैं। अब हाल ही में सुकेश को फिर जैकलीन की याद आई है और उन्होंने अपनी लेडीलव के नाम प्यार भरा खत लिखा है और उन्हें सुपर सरप्राइज देने की बात भी कही है।

 


सुकेश चंद्रशेखर ने अपने नए लेटर में कहा, माई लव (मेरा प्यार), माई बेबी, फिल्मफेयर अवॉर्ड में उनको देखा, उनकी परफॉर्मेंस, उनका डांस सब बहुत क्लासी, एलीगेंट, सुपर हॉट था, जिसके चलते उन्हें फिर से जैकलीन से प्यार हो गया।


सुकेश के मुताबिक, वह अपनी जिंदगी में जैकलीन को पाकर बेहद खुश है। वह अपनी लेडी लव को बेहद मिस कर रहे हैं। इसके अलावा सुकेश ने खुलासा किया कि उन्होंने जैकलीन के बर्थडे पर एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है, जिसके देखकर वह बेहद खुश जाएंगी। खत में सुकेश अपना वादा निभाने की बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं।


ये लेटर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन के मौके पर लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने जैकलीन को काफी मिस किया। उनकी एनर्जी को भी मिस किया. उनके पास कोई शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि वह उनसे किस कदर प्यार करते हैं और उन्हें जैकलीन से अपने प्यार के लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं है। वह उनपर बहुत भरोसा करते हैं।  


 

Content Writer: suman prajapati

Sukesh ChandrasekharexpressloveJacqueline Fernandeznew letterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...