main page

जैकलीन की याचिका पर भड़के महाठग सुकेश ने दी चुनौती, बोला-कोई भी सजा काटने को तैयार अगर साबित कर दो कि..

Updated 27 December, 2023 04:28:54 PM

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुडे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेल में कैद ठग सुकेश कई बार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुका है। इतना ही नहीं, उसने कई दफा एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे लव लेटर भी लिखे हैं। वहीं, सुकेश की चिट्ठीयों के परेशान होकर जै

बॉलीवुड तड़का टीम. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुडे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेल में कैद ठग सुकेश कई बार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुका है। इतना ही नहीं, उसने कई दफा एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे लव लेटर भी लिखे हैं। वहीं, सुकेश की चिट्ठीयों के परेशान होकर जैकलीन ने  कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने महाठग पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। अब इसको लेकर सुकेश का जवाब सामने आया है।

 

 

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेजकर परेशान करता है। एक्ट्रेस की याचिका के खिलाफ अब सुकेश ने कहा कि उसने अपने प्यार को लीगल तरीके से जैकलीन तक पहुंचाया है।  

 

 

 

उसने कहा कि अगर मेरे लेटर परेशान कर रहे थे तो वो पिछले साल ही हाईकोर्ट क्यों नहीं चली गई, जब मैंने सबसे ज्यादा लेटर लिखे थे।  

 

इतना ही नहीं, सुकेश चंद्रशेखर ने ये भी कहा कि अगर लेटर में कोई अगर वो साबित कर दें कि मैंने लेटर के जरिए उन्हें कोई धमकी दी हो या डराया हो, मैं कोई भी किसी भी सजा का सामना करने को तैयार हूं। अगर इन लेटर का सबंध आर्थिक अपराध शाखा या प्रवर्तन निदेशालय के मामले से भी निकले तब भी मैं सजा काट लूंगा। 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस ने पिछले हफ्ते दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था और मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस के ‘EOW’ को निर्देश देने का अनुरोध किया है कि सुकेश को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से उनसे जुड़ा कोई पत्र, संदेश या बयान जारी करने की अनुमति न दी जाए। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि सुकेश कई मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये पत्रों का प्रसार कर रहा है। 


 

Content Writer: suman prajapati

Sukesh ChandrashekharangryJacqueline FernandezpetitionchallengedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...