main page

Jacqueline के लिए वेटनरी हॉस्पिटल बनवा रहा है सुकेश, फ्री में होगा जानवरों का इलाज

Updated 04 September, 2023 11:38:53 AM

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीस के नाम एक और खत लिखा है। जिसमें उसने दावा किया है कि वह एक्ट्रेस की इच्छा को पूरा करने के लिए एशिया का सबसे अनोखा जानवरों का अस्पताल बनवा रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस के नाम एक और लेटर लिखा है। इसमें महाठग सुकेश ने बताया है कि वह बेंगलुरू में घोड़ों, कुत्तों और बिल्लियों लिए एक सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल बनवा रहा है। वहीं इस लेटर में सुकेश ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' के एक गाने का भी जिक्र किया है। 

 

'चलेया' सॉन्ग पर सुकेश चंद्रशेखर ने किया जमकर डांस
दरअसल सुकेश ने अपने लेटर में लिखा है कि वह 'जवान' के 'चलेया' गाने पर जमकर डांस कर रहा था। उसे यह गाना इतना ज्यादा पसंद आया कि 'चलेया' के लिए सुकेश ने शाहरुख और अनिरुद्ध का आभार व्यक्त किया है। वहीं इस खूबसूरत सॉन्ग को सुकेश ने अपनी लेडी लव जैकलीन फर्नांडीस को डेडिकेट भी किया है। 

 

एशिया के अनोखे अस्पताल का शुरू होगा निर्माण कार्य
सुकेश ने अपने लेटर में जावनरों के एक अस्पताल के बारे बताते हुए लिखा कि यह अस्पताल जानवरों के प्रति तुम्हारे प्यार का अहसास होगा, मेरा बेबी डॉल। जैसा कि आपने कल्पना की थी, यह पूरे एशिया में अपनी तरह का इकलौता अस्पताल होगा। मेरी टीम ने सब कुछ इकट्ठा कर लिया है। इसका निर्माण 11 सिंतबर से शुरू हो जाएगा। जिसकी लागत करीब 25 करोड़ रुपये है और यह 25000 वर्ग फुट में फैला होगा। इस अस्पताल को बनकर तैयार होने का लक्ष्य 11 अगस्त 2024 है।

 

फ्री होगा इलाज
सुकेश ने आगे बताया कि इस अस्पताल में देश के बेहतरीन जानवरों के डॉक्टर्स होंगे और सभी उपचार एक दम मुफ्त में किया जाएगा, जैसा कि तुम चाहती थीं। यह आपकी स्माइल और प्यार है जो इस समय मुझे ताकत देने का काम कर रही है। बेबी आप यूएस में इंडियन परेड में कमाल लग रही थीं, ऐसे में इसने मुझे एक बार फिर से तुमसे प्यार करने को मजबूर कर दिया। 

Content Editor: Varsha Yadav

Sukesh ChandrashekharChaleya SongShah Rukh KhanJacqueline FernandezEntertainment NewsEntertainment News In Hindiसुकेश चंद्रशेखरचलेया सॉन्गजैकलीन फर्नांडिस

loading...