main page

साजिद के एविक्शन पर घरवालों ने बहाई आंसुओं की नदियां, फूट-फूट कर रोईं सुम्बुल और निमृत कौर

Updated 16 January, 2023 03:47:11 PM

बिग बॉस 16 जैसे जैसे इसके फिनाले के नजदीक जा रहा है, और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में अब्दु रोजिक के बाद अब साजिद खान की विदाई हो गई है। घर से विदा लेते वक्त साजिद खान काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने घरवालों को भी रुला दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 जैसे जैसे इसके फिनाले के नजदीक जा रहा है, और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में अब्दु रोजिक के बाद अब साजिद खान की विदाई हो गई है। घर से विदा लेते वक्त साजिद खान काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने घरवालों को भी रुला दिया।

 

बीते एपिसोड में बिग बॉस ने बताया कि साजिद खान का सफर इस रियलिटी शो में पूरा हो गया है, इसलिए उन्हें शो से अलविदा कहना पड़ रहा है। घर से बाहर जाने की बात से साजिद की आंखों से आंसू छलक पड़े। शो से बाहर जाने से पहले उन्होंने सभी घरवालों से माफी मांगी और उन्हें गले लगाकर ढेर सारा प्यार दिया।

 

 

सजिद के बिग बॉस के घर से जाने की वजह से उनके करीबी दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर भी बेहद इमोशनल गए और फूट-फूटकर रोते नजर आए। वे  साजिद से कहते हैं कि वो अभी ना जाएं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Sumbul TouqeerNimrit KaurWept bitterlySajid KhanevictionBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...