main page

सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर ने किया दूसरा निकाह, डैड की शादी में बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

Updated 20 June, 2023 11:39:25 AM

टीवी के पॉपुलर शो ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान ने दूसरी शादी कर ली है। तौकीर खान ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में तलाकशुदा नीलोफर से निकाह किया है। सुंबुल ने अपने अब्बा के दूसरे निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब चर्चा बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉपुलर शो ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान ने दूसरी शादी कर ली है। तौकीर खान ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में तलाकशुदा नीलोफर से निकाह किया है। सुंबुल ने अपने अब्बा के दूसरे निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सुंबुल ने अब्बा तौकीर के निकाह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – “कहो माशाअल्लाह।”

Bollywood Tadka


इन फोटोज में सुंबुल और उनके पिता नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। पिता की शादी में सुंबुल और उनकी बहन सानिया तौकीर काफी एक्साइटेड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

दोनों बहनें पिता की शादी में साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। इन्हीं तस्वीरों के साथ सुंबुल ने मेहंदी फंक्शन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि इन फोटोज में एक्ट्रेस की दूसरी मां यानी उनके पिता तौकीर की दुल्हन का चेहरा नजर नहीं आया।  

Bollywood Tadka


बता दें, सुंबुल के पिता तलाकशुदा है, उन्होंने सुंबुल और उनकी बहन की अकेले ही परवरिश की है। एक्ट्रेस ने काफी जोर-जबरदस्ती के बाद पिता को दूसरी शादी के लिए राजी किया था और अब वह उनकी दूसरी शादी पर बेहद खुश हैं। वहीं तौकरी की दूसरी पत्नी की बात करे तो नीलोफर भी तलाकशुदा है। पिछली शादी से उन्हें एक बेटी है।

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sumbul TauqeerfatherTauqeer Khansecond marriagephotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...