main page

‘हैप्पी हूं...’ अपनी नई अम्मी को लेकर Sumbul Touqeer Khan ने कही ये बात, बताया अब कैसी है लाइफ

Updated 13 July, 2023 11:35:32 AM

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पापा की दूसरी शादी करवाई थी, जो खूब चर्चा में रही थी।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने हाल ही में अपने पापा की दूसरी शादी करवाके खूब वाहवाही लूटी थी। ‘इमली’ फेम सुम्बुल तौकीर खान अपनी फैमिली के बहुत क्लोज हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपने पापा और छोटी बहन के साथ कई फोटोज भी अपलोड करतीं हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पापा की दूसरी शादी करवाई थी, जो खूब चर्चा में रही थी। एक्ट्रेस को फैंस ने इस नई शुरुआत के लिए खूब शाबाशी दी थी। एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी न्यू मॉम का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। लेकिन एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान अपनी नई मां का जिक्र करते हुए कुछ बातें कहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुम्बुल तौकीर अपने परिवार और नई अम्मी के आने की खुशी शेयर करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा ‘मेरी फैमिली पहले भी हैप्पी थी और अब ज्यादा हैप्पी हो गई है। बहुत अच्छा लगता है मुझे कि मेरे पास एक नॉर्मल फैमिली है।’

सुंबुल ने इस ईद पर पूरे परिवार के साथ खूब इंजॉय किया था। दरअसल, इस ईद पर एक्ट्रेस की मम्मी भी उनके साथ रहीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने यह ईद अपनी मां नीलोफर के साथ सेलिब्रेट की थी। सुंबुल के पिता ने बेगम नीलोफर की भी फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी शक्ल नहीं दिखाई गई थी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

HappySumbul Touqeer Khannew motherlifetv actress

loading...