main page

'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर सुमित सचदेवा की पत्नी का हुआ मिसकैरिज, इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

Updated 10 September, 2018 12:02:08 PM

टीवी सीरियल ''ये हैं मोहब्बतें'' में मणि का किरदार निभाने वाले एक्टर सुमित सचदेवा की पत्नी अमृता का मिसकैरिज हो गया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी के बॉस को बताया है...

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में मणि का किरदार निभाने वाले एक्टर सुमित सचदेवा की पत्नी अमृता का मिसकैरिज हो गया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी के बॉस को बताया है। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक सुमित और अमृता जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले थे। उनकी पत्नी अमृता 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं और मेटरनिटी लीव पर जाने वाली थी, लेकिन उनका मिसकैरिज हो गया है और दोनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। सुमित ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हम आपको अपने बेटे अहान से मिला रहे हैं। तुम हमारी जिंदगी में आए और हमें एक परिवार बना दिया। तुमने देखा और हाथ भी हिलाया। हमें ऐसा लगा कि जिंदगी में आने के लिए तुम हमसे हाए कर रहे हो लेकिन बाद में अहसास हुआ कि तुम गुडबॉय कह रहे थे।

Bollywood Tadka

सुमित ने लिखा तुमने जन्म लिया लेकिन स्वर्ग में। इस इमोशनल पोस्ट के साथ सुमित ने एक पिटीशन भी लिखी है। इस पिटीशन को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए यूजर्स से इसे साइन करने की रिक्वेस्ट की है।16 अगस्त का दिन कभी नहीं भूल सकते। जैसे ही अमृता को ऑफिस से टर्मिनेशल लेटर मिला 30 मिनट के अंडर उसका मिसकैरिज हो गया। मेरे बेटे की मौत मिसकैरिज नहीं बल्कि हत्या थी। इसका मर्डर प्रह्लाद आडवाणी ने किया है। सुमित के इस पिटीशन के मुताबिक उनकी पत्नी अमृता की मेटरनिटी लीव कैंसिल कर दी गई थी और घर से काम करने की इजाजत भी नहीं दी थी। अमृता गोवा के एक होटल में साल 2016 से काम कर रही थीं। इस पिटीशन के मुताबिक सुमित ने अपने बच्चे की मौत का आरोप पत्नी के बॉस पर लगाया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुमित सचदेवा टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। 'ये हैं मोहब्बतें' के अलावा वह कई सीरियल्स में अहम किरदार निभा चुके हैं।  

 

: Neha

sumeet sachdevwifeamrita sachdevmiscarriageYe Hai Mohabbateinshareemotional post

loading...