main page

‘फैंस का ये प्यार ही है जो मुझे... ‘ 'Udh Di Phiran' की सक्सेस पर सुनंदा शर्मा ने जाहिर की खुशी

Updated 29 August, 2023 04:41:29 PM

इस सफलता के बारे में बात करते हुए, सुनंदा शर्मा कहती हैं, “मैं 'उध दी फिरन' को मिल रही तारीफ के लिए आभारी हूं।

मुंबई। सुनंदा शर्मा और बिलाल सईद की कोलैबोरेशन ‘उड दी फिरान’ ने इंटरनेट पर तुफान ला दिया है। सुनंदा शर्मा पंजाबी और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमा चुकी है। सुनंदा शर्मा ने ‘बारी’ सॉन्ग के लिए भी मशहूर बिलाल सईद के साथ मिलकर काम किया था, जो की लोगों को काफी पसंद आया था।

अगर हम सुनंदा के ट्रैक रिकॉर्ड की बात करें तो हाल ही में सुनंदा का उड दी फिरान रिलीज हुआ है। गाने में सुनंदा के साथ बिलाल सईद ने भी अपनी आवाज दी है। गाने ने रातों रात ही खूब व्यूज कमा लिए हैं। फैंस गाने को बहुत प्यार दे रहें हैं। लोग इस गाने पर जमकर रील्स बना रहे हैं।

इस सफलता के बारे में बात करते हुए, सुनंदा शर्मा कहती हैं, “मैं 'उध दी फिरन' को मिल रही तारीफ के लिए आभारी हूं। आप सभी का अपार प्यार और समर्थन वास्तव में अद्भुत है। हर कोई गाने पर रील बना रहे है जो देख कर काफी खुशी मिल रही है। यह जानना अद्भुत है कि बिलाल और मुझे इस पर काम करते समय जो खुशी महसूस हुई वही हमारे फैंस भी शेयर करते हैं। फैंस का ये प्यार ही है जो मुझे अपने फैंस के लिए नई चीज़ों पर काम करना जारी रखने और उन्हें बधाई देने के लिए प्रेरित करती है। आपके अटूट समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद!"

सुनंदा शर्मा की सफलता की कहानी चार्ट-टॉपिंग हिट्स से भरी हुई है, जो एक वर्सेटाइल सिगंर और एक्ट्रेस के रूप में उनकी क्षमता का प्रमाण है। "जानी तेरा ना" से लेकर "तेरे नाल नचना" और "साडी याद" तक, शर्मा की संगीत यात्रा निरंतर विजय की यात्रा रही है।

Custom: Auto Desk

Sunanda Sharmabibaludh di phirannew song

loading...