main page

प्रैग्नेंसी को लेकर सुनिधि चौहान ने किया बड़ा खुलासा, दिए यह बयान!

Updated 19 August, 2017 04:06:02 PM

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने 2012 में हितेश सोनिक से शादी की थी।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने 2012 में हितेश सोनिक से शादी की थी। कहा जा रहा है कि सुनिधि प्रेग्नेंट हैं। उन्हें पांचवां महीना चल रहा है। इस बारे में उन्होंने ज्यादा लोगों को नहीं बताया है। सिर्फ परिवार औऱ उनके दोस्तों को ही इस बारे में जानकारी है। अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर सुनिधि काफी एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि मां बनना किसी भी महिला के जीनव का एक अच्छा दौर होता है।.

Bollywood Tadka

सुनिधी ने हाल ही में बताया है कि “आने वाले बच्चे को लेकर मैंने अभी कोई भी तैयारी नहीं की है, क्योंकि मुझे इसे लेकर ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है। सुनिधि ने कहा कि “मैं इस बारे में कोई खास अनुभव नहीं है, लेकिन मैं अपनी फैमिली का धन्यवाद करना चाहूंगी जो इसका ख्याल रखने को लेकर सजग हैं। मातृत्व सुख, चैलेंजिंग से ज्यादा बहुत ही एक्साइटेड होने जा रहा है, लेकिन मैं गानें गाना जारी रखूंगी।

Bollywood Tadka

हालांकि, सुनिधि का यह भी कहा कि प्रैग्नेंसी की तीसरी महीने में प्रवेश करने पर वे लाइव शोज़ करना बंद कर देंगी। उनका कहना है, “मैं मां बनने को लेकर अपनी दोस्तों से भी सलाह ले रही हूं, जो पहले मां बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka

सुनिधि बताती हैं, “मैं शुक्रगुज़ार हूं, कि मेरे पास कई ऐसे दोस्त हैं। जो मां बन चुकी हैं और वो अच्छे से जानती हैं कि इस दौर में कैसे रहना होता है। मैं इस समय ऐसे लोगों से मुलाकात कर रहीं हूं। जो पहले प्रेग्नेंट रह चुकी हैं और मैं उनसे इस बारे में ढेर सारी बातें करती हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 34 साल की सुनिधि को ‘कमली’, ‘देसी गर्ल’ और ‘बिड़ी जलइले’ जैसे सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है। सुनिधि को बॉलीवुड में दो दशक से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। सुनिधि महज चार साल की उम्र से गाना गा रहीं है। इसके अलावा उन्होंने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘मेरी आवाज दो’ में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस शो को अपने नाम किया। छोटे पर्दे के किसी सिंगिंग रिएलिटी शो में ‘जज’ की भूमिका में अक्सर दिखाई देती रहतीं हैं।
 
 

:

Sunidhi ChauhandisclosurePragnency

loading...