main page

टमाटर वाले बयान पर हुए ट्रोल तो सुनील शेट्टी ने किसानों से मांगी माफी, कहा- मैं सपने में भी किसानों के खिलाफ नहीं सोच सकता

Updated 19 July, 2023 11:43:32 AM

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों एक्टर ने टमाटर की बढ़ी कीमतों पर अपना बयान दिया था और कहा था कि महंगाई की मार के बीच उन्होंने भी टमाटर खाने कम कर दिए हैं। हालांकि, एक्टर के इस बयान पर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। केवल इतना ही नहीं, कई किसानों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी एक्टर के इस बयान की निंदा की। अपने बयान को लेकर आलोचना झेल रहे सुनील शेट्टी ने अब सफाई पेश की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों एक्टर ने टमाटर की बढ़ी कीमतों पर अपना बयान दिया था और कहा था कि महंगाई की मार के बीच उन्होंने भी टमाटर खाने कम कर दिए हैं। हालांकि, एक्टर के इस बयान पर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। केवल इतना ही नहीं, कई किसानों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी एक्टर के इस बयान की निंदा की। अपने बयान को लेकर आलोचना झेल रहे सुनील शेट्टी ने अब सफाई पेश की है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील शेट्टी ने अपने हालिया बयान में किसानों से माफी मांगी है और कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है। उन्होंने कहा, " मैं तो दिल से देसी आदमी हूं और हमेशा ही किसानों को सपोर्ट किया है। उनके लिए गलत सोचना तो दूर की बात है। मैं चाहता हूं कि हम अपनी देसी चीजों को ज्यादा बढ़ावा दें। मैं तो चाहता हूं कि हमारे किसान को हमेशा ही इसका फायदा मिले।"

 


इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने आगे कहा, "किसान मेरे जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, क्योंकि मैं खुद एक होटल बिजेनस चलाता हूं तो मेरे ताल्लुक हमेशा उनसे सीधे तौर पर रहे हैं। मैं कभी अपने सपने में भी किसानों के खिलाफ बात करने के बारे में सोच नहीं सकता। अगर मेरे किसी बयान से, जिसे मैंने कहा भी नहीं, उसका आपको बुरा लगा है तो मैं इसके लिए दिल से माफी कहना चाहता हूं। कृप्या मेरे बयान को गलत तरीके से पेश न किया जाए और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।" 

 

बता दें, बीते दिनों सुनील शेट्टी ने टमाटर के बढ़े दामों को लेकर कहा था कि वे इन दिनों कम टमाटर खा रहे हैं। उन्होंने कहा था, लोगों को लगता है कि वे इतने बड़े सुपरस्टार हैं तो ये चीजें उन्हें प्रभावित नहीं करती होंगी। हालांकि ऐसा नहीं है। उन्हें भी बढ़ी कीमतों के साथ डील करना पड़ता है। टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं, इसका असर हमारे किचन में पड़ता दिख रहा है। मैं रेस्टोरेंट चलाता हूं, इसकी वजह से मुझे भी सब्जियां खरीदने के लिए मोलभाव करना पड़ता है।
 

Content Writer: suman prajapati

Suniel Shettyapologizedfarmerstrollingtomato statementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...