main page

Suniel Shetty Birthday: क्यों अपने नाम में जोड़ा है एक्स्ट्रा ‘E’, जानिए एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Updated 11 August, 2023 09:29:52 AM

न्यूमेरोलॉजी की सलाह से एक्टर ने अपने नाम में एक एक्स्ट्रा ‘E’ जोड़ा और नाम रखा ‘suniel’

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉनिक एक्शन एक्टर्स में से एक, सुनील शेट्टी 11 अगस्त को 62 साल के हो गए हैं। प्यार से 'अन्ना' के नाम से जाने जाने वाले एक्टर के पास इस उम्र में भी एक बेदाग काया है, जो बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को काफी इंस्पायर करता है। अपने 25 साल से अधिक के करियर में, सुनील शेट्टी ने कुछ शानदार हिट फ़िल्में दी हैं। तो आज इस खास मौके पर हम सुनील के फैंस को बताएंगे एक्टर से जुड़ी ये खास बातें।

ब्लैक बेल्ट

Bollywood Tadka

फिल्मों में एक्शन से भरपूर रोल प्ले करने वाले मशहूर सुनील शेट्टी के पास असल में किकबॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट है। एक्टर एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी काफी अच्छे रहें।

एक एक्स्ट्रा ‘E’

Bollywood Tadka

सुनील शेट्टी ने पहले अपना नाम 'sunil' लिखा था लेकिन बाद में न्यूमेरोलॉजी की सलाह से एक्टर ने अपने नाम में एक एक्स्ट्रा ‘E’ जोड़ा और नाम रखा ‘suniel’।

डेब्यू के लिए नहीं मिल रही थी हीरोइन

Bollywood Tadka

सुनील शेट्टी ने ‘बलवान’ से डेब्यू किया था और उस समय कोई भी एक्ट्रेस उनके साथ जोड़ी बनाने के लिए तैयार नहीं था। हालाँकि, दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती ने इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

सुनील और माना

Bollywood Tadka

सुनील और माना को अपने माता-पिता को उनकी शादी की अनुमति देने के लिए मनाने में नौ साल लग गए। कारण? सुनील बिल्कुल अलग कलर बैकग्राउंड की लड़की से शादी करना चाहते थे और उनके माता-पिता शुरू में इसके लिए तैयार नहीं थे।

मिसचीफ

Bollywood Tadka

सुनील शेट्टी के पास होटल मैनेजमेंट की डिग्री है। एक्टर कई होटलों के मालिक हैं और उनका ‘मिसचीफ’ नाम का एक क्लोथिंग बुटीक भी है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Suniel ShettyBirthdayinteresting thingsactor

loading...