main page

फिल्मों में अपनी वापसी पर बोले सुनील शेट्टी, "हमेशा से ऐसे किरदार निभाना चाहता था जो.."

Updated 24 August, 2019 02:28:09 AM

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पहलवान फिल्म से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पहलवान फिल्म से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है।
Bollywood Tadka
सुनील शेट्टी ने 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता ह।"
Bollywood Tadka
सुनील ने आगे कहा, "सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला। मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है।"
Bollywood Tadka
अब देखने वाली बात ये होगी कि सुनील शेट्टी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है।

: Pawan Insha

PailwaanSunil ShettySunil Shetty comeback in bollywoodbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...