main page

दामाद केएल राहुल की आलोचना होने पर सुनील शेट्टी को होती है बेहद तकलीफ, बोले- 'मुझे बच्चों से 100 गुना ज्यादा बुरा लगता है'

Updated 13 December, 2023 10:56:23 AM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया के पति और क्रिकेटर दामाद केएल राहुल को बेहद प्यार करते हैं। वह उनसे (केएल राहुल) काफी खुश रहते हैं और अक्सर उनकी तारीफ भी करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने बताया कि जब कोई उनके दामाद की आलोचना करता है तो उन्हें कैसा लगता है और वह अपनी बेटी अथिया को कैसे समझाते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया के पति और क्रिकेटर दामाद केएल राहुल को बेहद प्यार करते हैं। वह उनसे (केएल राहुल) काफी खुश रहते हैं और अक्सर उनकी तारीफ भी करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने बताया कि जब कोई उनके दामाद की आलोचना करता है तो उन्हें कैसा लगता है और वह अपनी बेटी अथिया को कैसे समझाते हैं।


क्रिकेटर केएल राहुल की आलोचना होने पर सुनील शेट्टी अपनी बेटी को यही समझाते हैं कि हर फील्ड में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं इसलिए कभी मायूस नहीं होना है और लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होना है। 

 


इसके साथ ही एक्टर ने अपनी फीलिंग्स बताई कि उन्हें कैसा लगता है, जब लोग उनके दामाद के बारे में कुछ भला-बुरा कहते हैं। एक्टर ने बताया कि उन्हें बहुत तकलीफ होती है जब कोई केएल राहुल को ट्रोल करता है। उनको बिल्कुल अच्छा नहीं लगता।

 


सुनील ने कहा, 'राहुल से 100 गुना ज्यादा मुझे तकलीफ होती है। हालांकि राहुल कहेगा मुझे कि इस पर रिएक्ट मत करिए। मेरा बल्ला बोलेगा।' एक्टर ने बताया कि उसके बल्ले ने जवाब भी दिया। 'लोगों, सेलेक्टर्स और कैप्टन का उस पर पूरा विश्वास है। अगर राहुल और अथिया को कोई दुख पहुंचाता है तो मुझे उनसे 100 गुना ज्यादा बुरा लगता है।' 

 

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि जब इंडिया खेलती है तो वह बहुत अंधविश्वासी होते हैं। उन्होंने पूरा वर्ल्ड कप अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ रूम में जमीन पर बैठकर देखा है। उन्होंने मैच के शुरू होने और उसके खत्म होने तक, सोफे या बिस्तर का इस्तेमाल नहीं किया।


दिग्गज एक्टर ने एक बार यह भी कहा था कि 'जब वह खेल रहा होता है तो मैं बहुत नर्वस हो जाता हूं। मेरा बच्चा खेल रहा है। मैं हमेशा उसके अच्छे की दुआ करता हूं। उसकी आंखों को देखकर मुझे सहानुभूति और सराहना होने लगी है। जब आपका बच्चा बुरे दौर से गुजरता है तो आपको भी वो बात हिलाकर रख देती है। वह प्रोफेशन का मास्टर है लेकिन आप उसे एक पिता की तरह देखते हैं और वह फिर एक फीनिक्स की तरह आगे बढ़ता है।'

बता दें, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल संग जनवरी, 2023 में शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। अब दोनों जल्द ही अपनी पहली सालगिरह मनाने वाले हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Sunil Shettyexpressedpaincriticismson-in-lawKL RahulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...