main page

'लव की अरेंज मैरिज' के सेट पर मस्ती करते नजर आए Sunny और Avneet , शेयर किया वीडियो

Updated 29 April, 2023 01:40:28 PM

Sunny Singh and Avneet Kaur relishing their time on the sets of Luv Ki Arrange Marriage!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह और टीवी स्टार अवनीत कौर जल्द ही फिल्म लव की अरेंज मैरिज में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई थी। तभी से सनी के फैन उन्हें फिर से कॉमेडी करते देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, सनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। जिसमें वह अपनी को स्टार अवनीत कौर के साथ ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं। 

 

सनी ने अवनीत के साथ शेयर की मजेदार रील
सनी सिंह ने इंस्टाग्राम जो रील शेयर की है, उसमें वह दिलजीत दोसांझ के पॉपुलर गाने 'एक पर अपना दिल बहलाए' पर अवनीत के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। सनी सिंह ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है। वहीं, अवनीत कौर भी कैजुअल आउटफिट में काफी अच्छी लग रही हैं। दोनों एक साथ सेम स्टेप करते हुए काफी एंजॉय कर रहे हैं।  वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर लाइव करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है- “सिंह और कौर।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

 

इन प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे सनी
वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों लव की अरेंज मैरिज के सेट पर अपना समय पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि,  लव की अरेंज मैरिज के अलावा सनी सिंह प्रभास के साथ आदिपुरुष, द वर्जिन ट्री और हुमा कुरैशी के साथ सिंगल सलमा में भी नजर आएंगे।

Content Editor: kahkasha

Sunny SinghAvneet KaurLuv Ki Arrange MarrigeSunny Avneet DanceSunny Avneet FilmEntertainment News

loading...