main page

Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'गदर 2' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Updated 13 August, 2023 10:57:07 AM

'गदर 2' सिनेमाघरों में जबरदस्त गदर मचा रही है। फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सनी देओल  और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का क्रेज इतना है कि दर्शक सिनेमाघरों में सनी देओल के डायलॉग और गानों पर जमकर थिरक रहे हैं। 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह को पाकिस्तान में गदर मचाते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ऐसे में यह फिल्म सनी देओल के अब तक के करियर की सबसे हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बन गई है। 

 

दूसरे दिन 'गदर 2' ने कमाए इतने करोड़
पहले दिन 40.10 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग करने के बाद 'गदर 2' का जलवा दूसरे दिन भी बरकरार है। फिल्म ने शनिवार को भी धुआंधार कमाई की है। दूसरे दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने 43 करोड़ का बिजनेस किया है। दोनों दिन के आंकड़ों को मिलाकर अब फिल्म का कुल कलेक्शन 83.10 करोड़ हो गया है। 'गदर 2' दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने के बाद इस साल रिलीज हुई सभी बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर दे रही है। 

Bollywood Tadka

'गदर 2' के लिए फैंस का क्रेज  इस बात से ही नजर आ रहा है कि सिनेमाघर की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से चल रही है। थियेटर्स के बाहर फिल्म देखने के लिए कतार लगी हुईं हैं। वहीं दो दिनों में बंपर कमाई करने के बाद अभी 'गदर 2' के पास 3 दिनों का वीकेंड और बाकी है। इसी के साथ फिल्म को 15 अगस्त का भी फायदा मिलने वाला है। 

Bollywood Tadka

जिस तरह से इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिस्पॉन्स मिल रहा है, 'गदर 2' अपने नाम का इतिहास रचने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Content Editor: Varsha Yadav

Gadar 2 Box Office CollectionGadar 2 Box Office Collection Day 2Sunny DeolGadar 2 box officegadar 2 vs omg 2 box office collection day 2

loading...