main page

66वें बर्थडे पर दोनों बेटों संग सनी देओल ने मीडिया के साथ काटा केक, सामने आई तस्वीरें

Updated 19 October, 2023 03:59:14 PM

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक सनी देओल आज 66 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच हाल ही में गदर 2 के तारा सिंह मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे। इस दौरान उनके साथ उनके दोनों बेटे करण और राजबीर देओल भी नजर आए। मीडिया के साथ एक्टर की केक कटिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वयरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक सनी देओल आज 66 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच हाल ही में गदर 2 के तारा सिंह मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे। इस दौरान उनके साथ उनके दोनों बेटे करण और राजबीर देओल भी नजर आए। मीडिया के साथ एक्टर की केक कटिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वयरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनी देओल एक साथ कई सारे केक काटते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके बेटे करण देओल और राजबीर देओल भी उनके साथ नजर आ रहे हैं और अपने पापा को केक खिला रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सनी देओल व्हाइट शर्ट, सिर पर कैप और चेहरे पर काला चश्मा लगाए काफी दमदार लग रहे हैं। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सनी देओल को हाल ही में फिल्म गदर 2 में देखा गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की और इसमें उनकी अमीषा पटेल संग जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। 

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolcakemediabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...